Formulir Kontak

Nama

Email *

Pesan *

Cari Blog Ini

Argentina National Football Team Colombia National Football Team Copa America James Rodriguez Fifa World Cup Qualification Conmebol Colombia

कोपा अमेरिका: कोलंबिया और अर्जेंटीना का सामना सेमीफाइनल में होगा

कोपा अमेरिका सेमीफाइनल में कोलंबिया का सामना अर्जेंटीना से होगा।

कोपा अमेरिका में शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में उरुग्वे और पेरू के बाद अब सेमीफाइनल की दोनों टीमें तय हो गई हैं। ग्रुप बी की विजेता कोलंबिया का सामना सेमीफाइनल में ग्रुप ए की उपविजेता अर्जेंटीना से होगा। सेमीफाइनल मुकाबला 6 जुलाई को ब्रासीलिया के माने गरिंचा स्टेडियम में खेला जाएगा।

कोलंबिया ने उरुग्वे को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई

कोलंबिया ने क्वार्टर फाइनल में उरुग्वे को 4-2 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। कोलंबिया के लिए लुइस डियाज (2), डुवन जापाटा और मियातेउस उरीबे ने गोल किए। वहीं, उरुग्वे के लिए एडिंसन कैवानी और लुइस सुआरेज ने गोल किए।

अर्जेंटीना ने इक्वेडोर को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई

अर्जेंटीना ने क्वार्टर फाइनल में इक्वेडोर को 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। अर्जेंटीना के लिए रोड्रिगो डी पॉल, लियोनेल मेसी और लौटारो मार्टिनेज ने गोल किए।

कोलंबिया और अर्जेंटीना का कोपा अमेरिका में रिकॉर्ड

कोलंबिया और अर्जेंटीना का कोपा अमेरिका में रिकॉर्ड काफी अच्छा है। कोलंबिया ने अब तक 2 बार कोपा अमेरिका जीता है, जबकि अर्जेंटीना ने 14 बार यह खिताब अपने नाम किया है।

कोलंबिया और अर्जेंटीना के बीच कोपा अमेरिका में अब तक 35 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से अर्जेंटीना ने 21 मुकाबले जीते हैं, जबकि कोलंबिया ने 8 मुकाबले जीते हैं और 6 मुकाबले ड्रॉ रहे हैं।

जेम्स रोड्रिगेज का कोपा अमेरिका में प्रदर्शन

कोलंबिया के स्टार खिलाड़ी जेम्स रोड्रिगेज का कोपा अमेरिका में प्रदर्शन शानदार रहा है। रोड्रिगेज ने अब तक 5 मैचों में 4 गोल किए हैं और वह टूर्नामेंट के टॉप स्कोरर हैं।

रोड्रिगेज ने 2014 विश्व कप में भी शानदार प्रदर्शन किया था, जहां वह टूर्नामेंट के टॉप स्कोरर रहे थे।

कोपा अमेरिका में कोलंबिया और अर्जेंटीना की संभावनाएं

कोलंबिया और अर्जेंटीना दोनों ही टीमों के पास कोपा अमेरिका जीतने की संभावना है। कोलंबिया के पास जेम्स रोड्रिगेज जैसे कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, जबकि अर्जेंटीना के पास लियोनेल मेसी हैं।

अर्जेंटीना पिछले 28 सालों से कोई बड़ी ट्रॉफी नहीं जीत पाया है, ऐसे में मेसी अपनी टीम को खिताब दिलाकर इतिहास रचने की कोशिश करेंगे।


Komentar